Private detective India Wheres to get this information in Delhi

24
0
Share:

एक प्रख्यात private detective India कहा हैं? यह एक बहोत ही जरुरी सवाल हैं जिसे की जानना बहोत ही मुश्किल और जरुरी भी हैं परन्तु अगर आपको अपने परेशानियों से निजात पानी हैं तो प्रख्यात private detective India को ढूढ़ना अत्यंत अवयस्क हैं! मेरे computer में कुछ अनुभव हैं जिसको की मैं इन्हे आपके साथ share करने की कोशिश करूँगा ! जो की समभमतः आपके लिए कारगर होगी!

Private Detective India

किसी private Detective India को खोजने के लिए कुछ मानदंडों का ध्यान में रखना रखना बहोत जरूर कि कौन सी private Detective in India ज्यादा कारगर!

एक प्रख्यात private detective India कहा हैं?

1 – Private Detective Agency के technical person कितने कारगर हैं.

2 – Field और Desk स्टाफ कितना expert हैं

3 – Client Mangement system कितना कारगर और टेक्निकल हैं या फिर सिर्फ रबर स्टाम्प हैं

4 – जब आप अपनी समस्या को private Detective India से share करते हैं तो वह आपको कितना सटीक जवाब देते हैं!

5 – Private Detective in India के charges भी बहोत अहम् हैं किसी private detective in India को ढूढ़ने के लिए

6 – Private Detective in India कितनी दिखवटी हैं! जैसे बहोत तरह के प्रमाण पत्र का प्रदर्शन करना

Private Detective Agency के technical person कितने कारगर हैं.

किसी की private Investigation को अमल में लेन के लिए उसका टेक्निकल स्तर जानना बहोत जरुरी हैं, ज्यादातर private detective in India अपने कार्य को outsource करती हैं उनका अपना कोई टेक्निकल स्टाफ नहीं होता, ऐसी एजेंसीज पूरी तरह Freelancers Investigators पर depend करते हैं ! और इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि Freelancer investigators का कार्य कितना ठीक और सटीक हैं!

Field और Desk स्टाफ कितना expert हैं

आपके केस की success ratio इस बात पर depend करती हैं की उसका अपना Investigation स्टाफ कितना सक्रिय हैं, एक Investigation को complete करने के लिए Desk और फील्ड स्टाफ दोनों का एक्सपर्ट होना बहोत जरुरी हैं क्योकि एक enquiry में इन दोनों का समन्वय बहोत जरुरी हैं, अगर इस में एक भी team अपना कार्य करने में असमर्थ हैं तो यह ते हैं की अपना कार्य सिर्फ होगा नहीं वल्कि आपको एक बहोत बड़ी मुसीबत में भी फसा सकता हैं!

ज्यादार Private Detective Agency India में ज्यादातर Desk स्टाफ non Technical होता हैं! और उसको client को approach करने के लिए ही रखा जाता हैं और इस स्टाफ में ज्यादातर महिलाये और काम उम्र की लड़किया रखी जाती! जो की सिर्फ cleint को approach करने का काम भर करती हैं!

Client Mangement system कितना कारगर और टेक्निकल हैं या फिर सिर्फ रबर स्टाम्प हैं

इस management (Client) का कार्य सिर्फ client से पैसे निकलवाने भर का होता हैं, जिसपर वह हर तरह का प्रदर्शन करने में बिलकुल नहीं हिचपिचाते और हर तरह के वादे कर बैठते हैं जो की private investigation फील्ड में संभव ही नहीं हैं! और वह वादे बिलकुल अज्ञानवश किये जाते हैं! ज्यादातर cases में उनका जवाव सिर्फ इतना होता हैं की “suveillance करना होगा” अगर उनसे पूछा जाये की क्यों तो उनके जवाब कुछ इस टाइप के होंगे जैसे: हम इस लाइन में बहोत पुराने है, हम यहाँ यहाँ से प्रमाणित हैं या हम इस इस संस्था से लिंक रखते हैं ! या फिर बहोत बड़े बड़े व्यक्तियों के फोटोग्राफ्स अपनी ऑफिस की दिवार पर लगाना! जो की आपको लुभाने की मुख्या वजह हैं!

जब आप अपनी समस्या को private Detective India से share करते हैं तो वह आपको कितना सटीक जवाब देते हैं!

जब आप एक Private Detective India को approach करते हैं तो जानने की कोसिस करे की उनके solutions कितने सटीक हैं क्योकि एक पेशेवर investigator आपको पूरी तरह से संतुस्ट करके ही आपकी call को disconnect करेगा! और आप भी पूरी तरह से उसके solutions पूरी तरह से ठीक लगेंगे क्योकि कुछ बाते ऐसी होंगी जो  की आपके बिना बताये वह professional investigator आपको solution में जरूर बताएगा जो की इस तरफ इशारा करता हैं की यह private detective in India पूरी तरह से आपके लिए उपयोगी हैं!

Private Detective India के charges भी बहोत अहम् हैं किसी private detective in India को ढूढ़ने के लिए

किसी भी best private detective in India को ढूढ़ने के लिए उसके charges बहोत अहम् हैं क्योकि यह charges भी आपको एक best detective in India को find के लिए काफी हो सकते क्योकि, जिस detective agency के charges अगर बहोत ज्यादा या बहोत कम हैं या फिर वह अपने charges में बहोत ज्यादा flexibility रखते हैं, वह private detective agencies India भी आपके कार्य को करने में असमर्थ सिद्ध होंगी!

एक Best Private  Detective India अपने charges में बहोत ज्यादा अंतर नहीं रखती क्योकि उसके सभी charges पूरी तरह से विश्लेषित होते हैं और इनमे कम  करने की संभावना बहोत काम होती हैं!

Private Detective India कितनी दिखवटी हैं! जैसे बहोत तरह के प्रमाण पत्र का प्रदर्शन करना

Detective Agencies का अपने आपको कागजो में भड़ चढ़ कर दिखाना! India की बहोत सी Investigation agencies अपना प्रदर्शन सिर्फ कागजो भर में ही करती हैं और असलियत में वह एक नाकाम investigation agencies हैं जो की पूरी तरह से freelancer investigators पर निर्भर करती हैं!

Share:
Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE